खास खबरें प्रत्याशी एवं मकान मालिक की सहमति से ही झंडे बैनर लगाये जायें, कानून सबके लिये समान पीएम मोदी ने की ट्विटर के सीईओ से मुलाकात, ट्विटर की तारीफ में बोले ये... पाकिस्‍तान : 18 दिन से लापता पेशावर के एसपी का शव अफगानिस्‍तान में मिला महिला टी-20 वर्ल्ड कप : भारत का आज आयरलैंड से मुकाबला, सेमीफाइनल में जगह बनाने खेलेगा भारत अमित शाह का राहुल गांधी पर तंज, सिर्फ मोदी जी की बात कर अपना प्रचार कर रहे है या भाजपा का रणवीर की दुल्‍हन बनी दीपिका की फोटो हुई वायरल निफ्टी 10600 के करीब, सेंसेक्स 35200 के पार पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां फडणवीस को मिली थोड़ी राहत, मराठा आरक्षण के लिए रास्‍ता साफ गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

जम्‍मू-कश्‍मीर और हरियाणा आये भूकंप के झटके, लोगों में दहशत

जम्‍मू-कश्‍मीर और हरियाणा आये भूकंप के झटके, लोगों में दहशत

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 09:35:37

earthquake in hariyana, jnk

श्रीनगर/झज्जर। उत्तर भारत में एक बार फिर से धरती भूकंप के झटकों से डोली है। इसके बाद लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। पिछले तीन दिनों में यह तीसरी बार है जह उत्तर भारत के राज्यों में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं।

इसकी शुरुआत जम्मू-कश्मीर से हुई जहां सुबह 5.15 मिनट पर अचानक धरती हिलने लगी। रिक्टर स्कैल पर इसकी तीव्रता 4.6 मापी गई है। वहीं कुछ देर बाद हरियाणा के झज्जर में लोगो ने झटके महसूस किए। यह झटके सुबह 5.45 बजे आए और रिक्टर स्कैल पर इनकी तीव्रता 3.1 थी।

हालांकि, इन झटकों से अब तक किसी तरह के जानमाल के नुकासन की खबर नहीं है। लेकिन, 9 सितंबर से अब तक आए भूकंप के इन झटकों ने लोगों के दिलों में दहशत जरूर पैदा कर दी है।

इससे पहले 9 सितंबर की रात और 10 सितंबर की सुबह दिल्ली-एसीआर व अन्य राज्यों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे। 9 तारीख की रात आए भूकंप का केंद्र हरियाणा का झज्जर ही था वहीं 10 सितंबर को आए भूकंप का केंद्र मेरठ में था।

Tags: earthquake in hariyana, jnk

Post your comment
Name
Email
Comment
 

अन्य राज्य

विविध