खास खबरें जनसुनवाई में आये 120 आवेदन ऑनर किलिंग : गर्भवती पत्नि के सामने पति की निर्मम हत्‍या, आरोपियों ने दी थी एक करोड़ की सुपारी ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

रजनीकांत की इस फिल्म के VFX पर खर्च हुए 544 करोड़, बना रिकॉर्ड

रजनीकांत की इस फिल्म के VFX पर खर्च हुए 544 करोड़, बना रिकॉर्ड

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 14:36:22

544 million on VFX,Rajinikanths film

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया है. VFX क्वॉलिटी के मामले में ये फिल्म कई मूवीज को चुनौती देने वाली है. मेकर्स ने वीएफएक्स पर 544 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी का बजट 400-500 करोड़ के करीब है.
अक्षय कुमार ने सोमवार को इंस्टा पर मूवी का एक पोस्टर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- फिल्म के वीएफएक्स पर 544 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. फिल्म को बनाने के लिए दुनियाभर के 3000 से ज्यादा टेक्नीशियन लगे. ये पहली बार है जब भारत में बनी किसी फिल्म के वीएफएक्स पर इतना भारी भरकम अमाउंट खर्च किया गया हो.
2.0 को भारत की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है. ये भी पहली बार है जब देश में पूरी फिल्म 3डी में शूट की गई है. मूवी के पोस्टर तो पहले ही सामने आ चुके हैं. अब 13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के मौके पर टीजर रिलीज किया जाएगा. मूवी 29 नवंबर को रिलीज होगी. इसमें एमी जैक्शन भी नजर आएंगी. इसे तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा और 13 दूसरी भाषाओं में डब किया जाएगा.
मालूम हो कि साइंस फिक्शन बेस्ड मूवी को पिछले साल दीवाली पर रिलीज किया जाना था. लेकिन VFX में देरी की वजह से मूवी कई बार पोस्टपोन हुई. लेकिन अब मूवी की रिलीज को तैयार है.  2.0 को लेकर दर्शकों के बीच लंबे समय से माहौल बना हुआ है.

 

Tags: 544 million on VFX,Rajinikanths film

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नई फ़िल्में

विविध