खास खबरें देर रात उज्जैन से गुजरे कालवी, करणी सेना ने किया स्वागत मध्‍यप्रदेश में आज सियासत के लिए तूफानी प्रचार, पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी की अलग-अलग शहरों में होगी रैलियां मानव तस्‍करी की पीड़ा झेल चुके पीडि़तों को एपल देगा नौकरी महिला वर्ल्ड टी-20 : भारत ने आयरलैंड को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह कमलनाथ ने लिखी विकास के नाम चिट्ठी, पूछा 'तुम कहां हो ?' बिग बी अमिताभ बच्‍चन ने दी पोती आराध्‍या को जन्‍मदिन की बधाईयॉं सेंसेक्स 100 अंक मजबूत, निफ्टी 10640 के पास 'रात-दिन मोदी-मोदी, कांग्रेस और राहुल को हुआ मोदी फोबिया' - अमित शाह राजस्‍थान : कांग्रेस की पहली सूची से नाराज कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के घर के बाहर जमाया ढेरा, पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

स्त्री ने दूसरे सोमवार को भी जमकर कमाया

स्त्री ने दूसरे सोमवार को भी जमकर कमाया

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 14:06:31

earned a lot, Istri

स्त्री ने दूसरे वीकेंड पर बेहतरीन कमाई करने के बाद, हफ्ते के आम दिनों में भी दमदार कदम रखा है। संडे को इस फिल्म को लगभग दस करोड़ रुपए की आमदनी हुई थी और अब दूसरे सोमवार को इसे 3.31 करोड़ रुपए मिले हैं।
ये कमाई बीते शुक्रवार को लगी तमाम हिंगी फिल्मों से कहीं ज्यादा है। 'पलटन' जैसी फिल्मों को देखने दर्शक नहीं जा रहे हैं।

दूसरे शुक्रवार को इसे 4.39 करोड़ रुपए की आमदनी हुई थी। दूसरे शनिवार को मिली रकम भी चौंकाने वाली रही। इस दिन फिल्म को 7.36 करोड़ रुपए की कमाई हुई। संडे और बड़ा साबित हुआ। इस दिन ये रकम 9.88 करोड़ रुपए हो गई।
11 दिन में इस फिल्म की कुल कमाई 85.60 करोड़ रुपए है। इसे केवल 1950 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, जो अब दूसरे हफ्ते में थोड़ी और कम हो गई हैं। 100 करोड़ अब ज्यादा दूर नहीं लग रहे हैं। तीसरे वीकेंड पर यह आंकड़ा भी इसे हासिल हो जाएगा। यह फिल्म सुपरहिट हो गई है।

पहले शुक्रवार को यानी पहले दिन इसे 6.83 करोड़ रुपए मिले थे। 'स्त्री' से पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद नहीं थी। जानकार मान रहे थे कि इस फिल्म को पहले दिन तीन से चार करोड़ रुपए मिल सकते हैं। उम्मीद से लगभग तीन करोड़ ज्यादा आए। पहले दिन से ही शो 50 फीसद से ज्यादा भरे चल रहे थे।
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म को खूब तारीफ भी मिल रही है। लोगों को कहना है कि यह फिल्म खूब डराती है और साथ ही हंसाती भी है। समीक्षकों ने भी इस कोशिश को हरी झंडी दिखाई है। तमाम अखबारों और वेबसाइट्स पर इस तीन स्टार से ज्यादा की रेटिंग मिली है।

फिल्म का बजट कम था ऐसे में उम्मीद थी कि लागत को वीकेंड पर ही वसूल हो जाएगी और ऐसा ही हुआ। वीकेंड पर ही इसे करीब 32 करोड़ रुपए मिले। सोमवार को जन्माष्टमी का फायदा भी इसे मिला।
निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्म में एक से एक कलाकार है और खूब मजेदार कहानी है। पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी के शानदार एक्टिंग से फिल्म जरा बोर नहीं करती है।

Tags: earned a lot, Istri

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिनेमा

विविध