खास खबरें पिछड़ा वर्ग पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति आवेदन की अंतिम तिथि 31 मार्च मोदी सरकार की सबसे बड़ी परियोजना है प्रोजेक्ट भारतमाला, 3000 किमी तक बिछेगा एक्‍सप्रेसवे का जाल भारतीय मूल की बिहारी बेटी गीता ने ली अमेरिका में गीता पर हाथ रखकर सीनेटर पद की शपथ कल नेपियर में खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच 2019 में फिर सत्‍ता में आएंगी भाजपा : राजनाथ सिंह ड्राइवर कर रहा था निजी जानकरियां लीक, मलाइका ने नौकरी से निकाला सेंसेक्स 140 अंक टूटा, निफ्टी 10915 के आसपास मध्‍यप्रदेश में फंड की कमी से नहीं मिला लाखों कर्मचारियों को महंगाई भत्‍ता दिल्ली-NCR में बिन मौसम बारिश के साथ पड़े ओले, पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी शुरू हुआ पवित्र माघ का महीना, इस तरह करें अपनी मनोकामना पूरी

स्त्री ने दूसरे सोमवार को भी जमकर कमाया

स्त्री ने दूसरे सोमवार को भी जमकर कमाया

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 14:06:31

earned a lot, Istri

स्त्री ने दूसरे वीकेंड पर बेहतरीन कमाई करने के बाद, हफ्ते के आम दिनों में भी दमदार कदम रखा है। संडे को इस फिल्म को लगभग दस करोड़ रुपए की आमदनी हुई थी और अब दूसरे सोमवार को इसे 3.31 करोड़ रुपए मिले हैं।
ये कमाई बीते शुक्रवार को लगी तमाम हिंगी फिल्मों से कहीं ज्यादा है। 'पलटन' जैसी फिल्मों को देखने दर्शक नहीं जा रहे हैं।

दूसरे शुक्रवार को इसे 4.39 करोड़ रुपए की आमदनी हुई थी। दूसरे शनिवार को मिली रकम भी चौंकाने वाली रही। इस दिन फिल्म को 7.36 करोड़ रुपए की कमाई हुई। संडे और बड़ा साबित हुआ। इस दिन ये रकम 9.88 करोड़ रुपए हो गई।
11 दिन में इस फिल्म की कुल कमाई 85.60 करोड़ रुपए है। इसे केवल 1950 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, जो अब दूसरे हफ्ते में थोड़ी और कम हो गई हैं। 100 करोड़ अब ज्यादा दूर नहीं लग रहे हैं। तीसरे वीकेंड पर यह आंकड़ा भी इसे हासिल हो जाएगा। यह फिल्म सुपरहिट हो गई है।

पहले शुक्रवार को यानी पहले दिन इसे 6.83 करोड़ रुपए मिले थे। 'स्त्री' से पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद नहीं थी। जानकार मान रहे थे कि इस फिल्म को पहले दिन तीन से चार करोड़ रुपए मिल सकते हैं। उम्मीद से लगभग तीन करोड़ ज्यादा आए। पहले दिन से ही शो 50 फीसद से ज्यादा भरे चल रहे थे।
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म को खूब तारीफ भी मिल रही है। लोगों को कहना है कि यह फिल्म खूब डराती है और साथ ही हंसाती भी है। समीक्षकों ने भी इस कोशिश को हरी झंडी दिखाई है। तमाम अखबारों और वेबसाइट्स पर इस तीन स्टार से ज्यादा की रेटिंग मिली है।

फिल्म का बजट कम था ऐसे में उम्मीद थी कि लागत को वीकेंड पर ही वसूल हो जाएगी और ऐसा ही हुआ। वीकेंड पर ही इसे करीब 32 करोड़ रुपए मिले। सोमवार को जन्माष्टमी का फायदा भी इसे मिला।
निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्म में एक से एक कलाकार है और खूब मजेदार कहानी है। पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी के शानदार एक्टिंग से फिल्म जरा बोर नहीं करती है।

Tags: earned a lot, Istri

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिनेमा

विविध