खास खबरें जनसुनवाई में आये 120 आवेदन ऑनर किलिंग : गर्भवती पत्नि के सामने पति की निर्मम हत्‍या, आरोपियों ने दी थी एक करोड़ की सुपारी ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

स्त्री ने दूसरे सोमवार को भी जमकर कमाया

स्त्री ने दूसरे सोमवार को भी जमकर कमाया

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 14:06:31

earned a lot, Istri

स्त्री ने दूसरे वीकेंड पर बेहतरीन कमाई करने के बाद, हफ्ते के आम दिनों में भी दमदार कदम रखा है। संडे को इस फिल्म को लगभग दस करोड़ रुपए की आमदनी हुई थी और अब दूसरे सोमवार को इसे 3.31 करोड़ रुपए मिले हैं।
ये कमाई बीते शुक्रवार को लगी तमाम हिंगी फिल्मों से कहीं ज्यादा है। 'पलटन' जैसी फिल्मों को देखने दर्शक नहीं जा रहे हैं।

दूसरे शुक्रवार को इसे 4.39 करोड़ रुपए की आमदनी हुई थी। दूसरे शनिवार को मिली रकम भी चौंकाने वाली रही। इस दिन फिल्म को 7.36 करोड़ रुपए की कमाई हुई। संडे और बड़ा साबित हुआ। इस दिन ये रकम 9.88 करोड़ रुपए हो गई।
11 दिन में इस फिल्म की कुल कमाई 85.60 करोड़ रुपए है। इसे केवल 1950 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, जो अब दूसरे हफ्ते में थोड़ी और कम हो गई हैं। 100 करोड़ अब ज्यादा दूर नहीं लग रहे हैं। तीसरे वीकेंड पर यह आंकड़ा भी इसे हासिल हो जाएगा। यह फिल्म सुपरहिट हो गई है।

पहले शुक्रवार को यानी पहले दिन इसे 6.83 करोड़ रुपए मिले थे। 'स्त्री' से पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद नहीं थी। जानकार मान रहे थे कि इस फिल्म को पहले दिन तीन से चार करोड़ रुपए मिल सकते हैं। उम्मीद से लगभग तीन करोड़ ज्यादा आए। पहले दिन से ही शो 50 फीसद से ज्यादा भरे चल रहे थे।
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म को खूब तारीफ भी मिल रही है। लोगों को कहना है कि यह फिल्म खूब डराती है और साथ ही हंसाती भी है। समीक्षकों ने भी इस कोशिश को हरी झंडी दिखाई है। तमाम अखबारों और वेबसाइट्स पर इस तीन स्टार से ज्यादा की रेटिंग मिली है।

फिल्म का बजट कम था ऐसे में उम्मीद थी कि लागत को वीकेंड पर ही वसूल हो जाएगी और ऐसा ही हुआ। वीकेंड पर ही इसे करीब 32 करोड़ रुपए मिले। सोमवार को जन्माष्टमी का फायदा भी इसे मिला।
निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्म में एक से एक कलाकार है और खूब मजेदार कहानी है। पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी के शानदार एक्टिंग से फिल्म जरा बोर नहीं करती है।

Tags: earned a lot, Istri

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिनेमा

विविध