खास खबरें पंचक्रोशी यात्रा एवं अन्य पर्वों पर हो आचार संहिता का पूरा पालन कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने दी पीएम मोदी को क्‍लीन चिट श्रीलंका में हुए सीरियल ब्‍लॉस्‍ट के पीछे न्‍यूजीलैंड में हुए हमले का बदला बनी वजह एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप : गोमती ने जीता भारत के लिए पहला गोल्‍ड, शिवपाल ने जीता सिल्‍वर पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्‍यू, मॉं के बारे में मोदी जी ने बताई ये खास बात... सेंसेक्स 38800 के पार, निफ्टी 11640 के आसपास युवक-युवती के संबंधों से नाराज थे ग्रामीण, खेत में करंट लगाकर ले ली प्रेमी की जान रोहित शेखर की हत्‍या के मामले में पुलिस को पत्‍नी पर शक, नौकर और ड्राईवर भी संदिग्‍ध संकष्‍टी चतुर्थी पर ऐसे करें भगवान श्रीगणेश की पूजा

जनआर्शीवाद यात्रा : घटि्टया, तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में 17 को सीएम की यात्रा

जनआर्शीवाद यात्रा : घटि्टया, तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में 17 को सीएम की यात्रा

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 10:10:56

ujjain

Ujjain @ 64 दिन बाद मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा फिर जिले में पहुंचेगी। सीएम की यह यात्रा 17 सितंबर को घटि्टया, तराना, महिदपुर व नागदा-खाचरौद विधानसभा में रहेगी। भोपाल से यात्रा का स्वीकृत शेड्यूल आ गया हैं।

       गौरतलब है कि 14 जुलाई को नानाखेड़ा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभा के बाद सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया था। तब पहले ही दिन यात्रा जिले की उज्जैन उत्तर, दक्षिण व बड़नगर विधानसभा में पहुंची थी। बाकी चारों विधानसभाओं में यात्रा नहीं पहुंच पाई थीं। यात्रा के संभागीय प्रभारी जगदीश अग्रवाल के मुताबिक शेष रही विधानसभाओं के लिए जो संशोधित शेड्यूल तैयार करके भेजा गया था वह स्वीकृत होकर आ गया है। इसके तहत अब सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा 17 सितंबर को जिले में आएंगी। सीएम यात्रा के लिए इस दिन सुबह घटि्टया में हेलिकाप्टर से उतरेंगे। यहां सभा लेने के बाद वे हेलिकाप्टर से तराना विधानसभा के माकड़ौन पहुंचेंगे। यहां भी सभा होगी। इसके बाद वे रथ में सवार होकर बुआखेड़ी, घोंसला होते हुए महिदपुर विधानसभा में पहुंचेंगे। यहां भी मंच सभा होगी। यहां से वे रथ से ही महिदपुर रोड जाएंगे। यहां से वे नागदा पहुंचेंगे। यहां भी नागदा-खाचरौद विधानसभा की मंच सभा होगी। इस पूरे शेड्यूल के दौरान सीएम कई स्थानों पर रथ से भी जनता को संबोधित करेंगे। उज्जैन से एक दिन पहले 16 सितंबर को सीएम की जन आशीर्वाद रथ यात्रा शाजापुर जिले में रहेगी। शुरुआत बेरछा में मंच सभा से होगी। यहां से वे आकोदिया-शुजालपुर व कालापीपल के पोलाय में पहुंचेंगे तथा सभा लेंगे।

Tags: ujjain

Post your comment
Name
Email
Comment
 

खास खबर

विविध