खास खबरें पिछड़ा वर्ग पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति आवेदन की अंतिम तिथि 31 मार्च पीएम मोदी आज वाराणसी में करेंगे 15वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्‍मेलन का उद्घाटन पाकिस्‍तान : तेल टैंकर और बस में भीषण टक्‍कर में हुई 26 लोगों की मौत, 16 घायल कल नेपियर में खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच 2019 में फिर सत्‍ता में आएंगी भाजपा : राजनाथ सिंह मणिकर्णिका विवाद : करणी सेना ने दी फिर कंगना को धमकी- 'महाराष्‍ट्र में चलना-फिरना दूभर कर देंगे' सेंसेक्स 140 अंक टूटा, निफ्टी 10915 के आसपास मध्‍यप्रदेश में फंड की कमी से नहीं मिला लाखों कर्मचारियों को महंगाई भत्‍ता 13 यहूदियों ने हरियाणा आकर अपनाया हिन्‍दू धर्म, अब करेंगे हिन्‍दू धर्म-संस्‍कृति का प्रचार शुरू हुआ पवित्र माघ का महीना, इस तरह करें अपनी मनोकामना पूरी

पाकिस्‍तान : तेल टैंकर और बस में भीषण टक्‍कर में हुई 26 लोगों की मौत, 16 घायल

पाकिस्‍तान : तेल टैंकर और बस में भीषण टक्‍कर में हुई 26 लोगों की मौत, 16 घायल

Post By : Dastak Admin on 22-Jan-2019 09:26:55

26 killed in oil tanker and bus accident in pak

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक बस और ट्रक के बीच भिड़ंत में 26 लोग मारे गए हैं, अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ‘डॉन’ के मुताबिक, यह हादसा बलूचिस्तान के लासबेला जिले के हब तहसील में सोमवार को हुआ।

विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से बस की टक्कर तब हुई जब वह 40 से अधिक सवारियों के साथ कराची से पंजगुर जा रही थी। 

टक्कर के बाद भीषण आग लग गई, क्योंकि ट्रक में ईंधन रखा हुआ था। विशाल आग की लपटों ने बस और ट्रक को घेर लिया और दोनों वाहनों में बैठे लोग फंस गए।

लासबेला के डिप्टी कमिश्नर शब्बीर मेंगल ने कहा, ‘‘हमने वाहन से 24 शव बरामद किए हैं। सभी जली हुई अवस्था में हैं।’’

करीब 16 लोग घायल हुए हैं, उनमें से पांच गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इदी के बचावकर्मी बस से शेष शवों को बाहर निकालने के प्रयास कर रहे थे। ज्यादातर बरामद शव बुरी हालत में जले होने के कारण पहचान में नहीं आ रहे थे। 

Tags: 26 killed in oil tanker and bus accident in pak

Post your comment
Name
Email
Comment
 

अंतरराष्ट्रीय

विविध