खास खबरें पिछड़ा वर्ग पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति आवेदन की अंतिम तिथि 31 मार्च पीएम मोदी आज वाराणसी में करेंगे 15वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्‍मेलन का उद्घाटन पाकिस्‍तान : तेल टैंकर और बस में भीषण टक्‍कर में हुई 26 लोगों की मौत, 16 घायल कल नेपियर में खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच 2019 में फिर सत्‍ता में आएंगी भाजपा : राजनाथ सिंह मणिकर्णिका विवाद : करणी सेना ने दी फिर कंगना को धमकी- 'महाराष्‍ट्र में चलना-फिरना दूभर कर देंगे' सेंसेक्स 140 अंक टूटा, निफ्टी 10915 के आसपास मध्‍यप्रदेश में फंड की कमी से नहीं मिला लाखों कर्मचारियों को महंगाई भत्‍ता दिल्ली-NCR में बिन मौसम बारिश के साथ पड़े ओले, पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी शुरू हुआ पवित्र माघ का महीना, इस तरह करें अपनी मनोकामना पूरी

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई 7वीं कक्षा के छात्र की हत्‍या, दो दिन से था लापता

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई 7वीं कक्षा के छात्र की हत्‍या, दो दिन से था लापता

Post By : Dastak Admin on 22-Jan-2019 10:14:18

7th class student murder in love affair


इंदौर. शहर में हत्याओं का दौर थम ही नहीं रहा। सोमवार को बाणगंगा थाना क्षेत्र में बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री के परिसर में 7वीं कक्षा के एक छात्र की हत्या का मामला और सामने आया है। प्रेम-प्रसंग के विवाद में हत्या की गई है। पुलिस को अहम सुराग भी मिले हैं।

परदेशीपुरा सीएसपी हरीश मोटवानी ने बताया कि छात्र की शिनाख्त योगेश पिता दिनेश चौहान (13) निवासी गोविंद नगर के रूप में हुई है। वह कक्षा 7वीं का छात्र था। 18 जनवरी को वह मां राधा को कुछ देर में आने का बोलकर घर से निकला था। वह साथ में बड़ी बहन रानी का मोबाइल व साइकिल ले गया था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिजन बाणगंगा थाने पहुंचे थे।

पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की लेकिन कोई पता नहीं चला। इधर सोमवार को इलाके में बंद पड़ी स्टील फैक्ट्री के चौकीदार ने शव पड़ा होने की जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। छात्र को केबल की वायर से पेड़ से बांधा गया था और उसके हाथ को उसी के शर्ट से बांधकर सिर में पत्थर से वार कर उसकी हत्या की गई है।

हत्या के बाद उसका मोबाइल इलाके में ही बंद कर दिया गया था। बाद में सोमवार को कुछ देर के लिए उसका मोबाइल भी किसी ने खोला था। उसके साथ स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। योगेश की इलाके की किसी लड़की से दोस्ती हुई थी, वह उससे बात करता था। संभवत: इसी विवाद में उसकी हत्या की गई है। परिजन अंकित ने बताया कि योगेश परिवार में सबसे छोटा था। उसकी सबसे बड़ी बहन रानी और उससे छोटी एश्वर्या है। माता-पिता दोनों ही मजदूरी करते हैं।  

Tags: 7th class student murder in love affair

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध