खास खबरें प्रत्याशी एवं मकान मालिक की सहमति से ही झंडे बैनर लगाये जायें, कानून सबके लिये समान पीएम मोदी ने की ट्विटर के सीईओ से मुलाकात, ट्विटर की तारीफ में बोले ये... पाकिस्‍तान : 18 दिन से लापता पेशावर के एसपी का शव अफगानिस्‍तान में मिला महिला टी-20 वर्ल्ड कप : भारत का आज आयरलैंड से मुकाबला, सेमीफाइनल में जगह बनाने खेलेगा भारत अमित शाह का राहुल गांधी पर तंज, सिर्फ मोदी जी की बात कर अपना प्रचार कर रहे है या भाजपा का रणवीर की दुल्‍हन बनी दीपिका की फोटो हुई वायरल निफ्टी 10600 के करीब, सेंसेक्स 35200 के पार पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां फडणवीस को मिली थोड़ी राहत, मराठा आरक्षण के लिए रास्‍ता साफ गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

विदेश में करना चाहती थी पढ़ाई, कम नंबर आए तो दे दी जान

विदेश में करना चाहती थी पढ़ाई, कम नंबर आए तो दे दी जान

Post By : Dastak Admin on 14-Nov-2018 10:06:08

girl committed suicide due to fail in exam


इंदौर. विदेश में पढ़ाई के लिए जाने की तैयारी कर रही ट्रांसपोर्टर कारोबारी की बेटी ने जहर खा कर जान दे दी। मौत के पीछे वजह सिर्फ यही पता चली है कि उसने अपने सगे छोटे भाई व चचेरे भाई के साथ विदेश में पढ़ाई के लिए जरूरी परीक्षा दी थी।
 
इस परीक्षा का 9 नवंबर को रिजल्ट आया तो उसे दोनों से कम नंबर आए, इसी वजह से वह डिप्रेशन में रहने लगी। परिवार वालों ने उसे डिप्रेशन से उबारने के कई प्रयास किए, लेकिन वह उबर नहीं सकी और जहर खा कर मौत को गले लगा लिया।  

लसूड़िया थाना पुलिस के अनुसार मृतका का नाम सिमरनप्रीत कौर पिता कुलविंदर सिंह (19) निवासी राजीव आवास विहार है। सोमवार सुबह सिमरन ने घर के सभी परिवार वालों को अपने हाथ से चाय बनाकर पिलाई व नाश्ता करवाया। इसके बाद वह घर की झाडू निकाल रही थी और अचानक गश खाकर गिर गई। घटना के वक्त सिमरनप्रीत की मां समरजीत, छोटा भाई हरमन सिंह और चचेरा भाई हरविंदर सिंह, मौसा हरविंदर सिंह और मौसी किरणजीत कौर व छोटी बहन परी घर पर ही थे। 

छात्रा के पिता ट्रांसपोर्ट के कारोबार के सिलसिले में उड़ीसा के संबलपुर इलाके में थे। मृतका के फूफा नछत्तर सिंह ने बताया कि बेटी सिमरन के गिरते ही उसे वे तत्काल बॉम्बे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। यहां कुछ देर उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के मुताबिक उसने कोई जहरीली वस्तु खा ली थी जिससे उसकी जान गई है।  मामले में लसूड़िया पुलिस ने बांबे हॉस्पिटल से मिली सूचना के बाद मर्ग कायम कर उसका पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजन को सौंप दिया।

Tags: girl committed suicide due to fail in exam

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध