खास खबरें ग्रुप डिस्कशन और सेमिनार से बता रहे भोजन में सब्जियां लें, जंकफूड न खाए 2025 तक इंसानों से ज्यादा काम करेंगी मशीनें : वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम माता-पिता की इस लत के खिलाफ बच्‍चों ने सड़कों पर किया विरोध प्रदर्शन क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली और वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को राजीव गांधी खेल रत्न देने की सिफारिश अजय माकन ने दिया दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा कैंसर के मुश्किल जंग जीतने के बाद 46 की उम्र में लीजा बनी जुड़वा बेटियों की मॉं सेंसेक्स 37650 के करीब, निफ्टी 11400 के ऊपर कर्तव्यों का निर्वहन सिखाते हैं विश्वविद्यालय : राज्यपाल श्रीमती पटेल रेवाड़ी गैंगरेप : मुख्‍य आरोपी निशु पहले भी कर चुका है ऐसी वारदात चौथे दिन उत्तम शौच धर्म की पूजा के साथ, अपनी वाणी को अपने मन को अपने कर्मों को उत्तम बनाना ही शौच धर्म है

14 सितंबर को इंदौर आएंगे पीएम मोदी, बोहरा धर्मगुरू सैयदना साहब से करेंगे मुलाकात

14 सितंबर को इंदौर आएंगे पीएम मोदी, बोहरा धर्मगुरू सैयदना साहब से करेंगे मुलाकात

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 10:23:37

pm modi, saiyadana sahab, bohra samaj


इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को मध्य प्रदेश के इंदौर आएंगे। वे यहां बोहरा समाज के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होकर 53वें धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वे 1 घंटा 35 मिनट तक इंदौर में रहेंगे।

प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक प्रधानमंत्री सुबह 9.30 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और 11 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां से सैफी नगर स्थित बोहरा समाज के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे।

वे दोपहर 12 बजे तक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इस दौरान सैयदना के प्रवचन (वाअज) भी सुनेंगे। इंदौर एयरपोर्ट से वे 12.35 बजे पुन: दिल्ली रवाना हो जाएंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री 23 जून को इंदौर को सफाई में नंबर बनने का पुरस्कार देने यहां आए थे।

Tags: pm modi, saiyadana sahab, bohra samaj

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध