खास खबरें जनसुनवाई में आये 120 आवेदन ऑनर किलिंग : गर्भवती पत्नि के सामने पति की निर्मम हत्‍या, आरोपियों ने दी थी एक करोड़ की सुपारी ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

14 सितंबर को बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर आएंगे पीएम मोदी, जर्मन कैमरोे से सुरक्षा पर नजर

14 सितंबर को बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर आएंगे पीएम मोदी, जर्मन कैमरोे से सुरक्षा पर नजर

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 10:10:40

pm modi, bohra samaj


इंदौर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को इंदौर आएंगे। वे बोहरा समाज के 53वें धर्मगुरु की वाअज में शामिल होंगे। मोदी के लिए 3500 जवानों की त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जर्मन तकनीक के 125 से ज्यादा कैमरों से निगरानी होगी। इन कैमरों की मदद से लोगों के नाखून तक देख सकेंगे। एसपीजी ने मंगलवार को एयरपोर्ट सहित अन्य स्थानों का निरीक्षण कर सुरक्षा-व्यवस्था को जांचा।

प्रधानमंत्री के आने और जाने के समय कुल 20 मिनट के लिए इंदौर नो फ्लाइंग जोन होगा। मोदी कार्यक्रम स्थल सैफी मसजिद पर 30 मिनट रुकेंगे। पीएम के दौरे को देखते हुए मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह और पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। प्रधानमंत्री भी धर्मगुरु के बाद समाज को उद्बोधन देंगे। सुरक्षा संभालने वाली स्पेशल प्रोटेक्शन गार्ड (एसपीजी) की टीम सोमवार शाम इंदौर पहुंची।
 
01 घंटा 35 मिनट रुकेंगे पीएम
11.00 : एयरपोर्ट पर आगमन
11.30 : कार्यक्रम स्थल आगमन
12.00 : कार्यक्रम स्थल से रवानगी
12.30 : एयरपोर्ट पर आगमन
12.35 : दिल्ली के लिए रवाना 

Tags: pm modi, bohra samaj

Post your comment
Name
Email
Comment
 

इंदौर

विविध