खास खबरें पंचक्रोशी यात्रा एवं अन्य पर्वों पर हो आचार संहिता का पूरा पालन कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने दी पीएम मोदी को क्‍लीन चिट श्रीलंका में हुए सीरियल ब्‍लॉस्‍ट के पीछे न्‍यूजीलैंड में हुए हमले का बदला बनी वजह एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप : गोमती ने जीता भारत के लिए पहला गोल्‍ड, शिवपाल ने जीता सिल्‍वर पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्‍यू, मॉं के बारे में मोदी जी ने बताई ये खास बात... सेंसेक्स 38800 के पार, निफ्टी 11640 के आसपास युवक-युवती के संबंधों से नाराज थे ग्रामीण, खेत में करंट लगाकर ले ली प्रेमी की जान रोहित शेखर की हत्‍या के मामले में पुलिस को पत्‍नी पर शक, नौकर और ड्राईवर भी संदिग्‍ध संकष्‍टी चतुर्थी पर ऐसे करें भगवान श्रीगणेश की पूजा

जनसुनवाई में 165 आवेदन प्राप्त

जनसुनवाई में 165 आवेदन प्राप्त

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 13:50:45

jansunvai,Application

 मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत आज संपन्न हुई जनसुनवाई में कुल 165 आवेदन प्राप्त हुए जिसमें जिला पंचायत से संबंधित 55 आवेदन शामिल है। जनसुनवाई डिप्टी कलेक्टर सुश्री प्रियंका वर्मा, जिला संयोजक सुश्री निशा मेहरा, अतिरिक्त सीईओ श्री एच.एल. वर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने की। 
   जनसुनवाई में मुख्य रूप से प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, पिछले वर्ष के सोयाबीन में हुए नुकसान के मुआवजे, सड़क की लम्बाई बढ़ाने, सड़क पर गतिअवरोधक बनवाने, नामांत्रण, राष्ट्रीय राजमार्ग के लिए अधिग्रहित भूमि का सही रकबा नहीं दिखाने सहित अन्य प्रकार की शिकायतो से संबंधित आवेदन प्राप्त हुए।

Tags: jansunvai,Application

Post your comment
Name
Email
Comment
 

शाजापुर

विविध