खास खबरें पिछड़ा वर्ग पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति आवेदन की अंतिम तिथि 31 मार्च पीएम मोदी आज वाराणसी में करेंगे 15वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्‍मेलन का उद्घाटन पाकिस्‍तान : तेल टैंकर और बस में भीषण टक्‍कर में हुई 26 लोगों की मौत, 16 घायल कल नेपियर में खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच 2019 में फिर सत्‍ता में आएंगी भाजपा : राजनाथ सिंह ड्राइवर कर रहा था निजी जानकरियां लीक, मलाइका ने नौकरी से निकाला सेंसेक्स 140 अंक टूटा, निफ्टी 10915 के आसपास मध्‍यप्रदेश में फंड की कमी से नहीं मिला लाखों कर्मचारियों को महंगाई भत्‍ता दिल्ली-NCR में बिन मौसम बारिश के साथ पड़े ओले, पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी शुरू हुआ पवित्र माघ का महीना, इस तरह करें अपनी मनोकामना पूरी

2019 में फिर सत्‍ता में आएंगी भाजपा : राजनाथ सिंह

2019 में फिर सत्‍ता में आएंगी भाजपा : राजनाथ सिंह

Post By : Dastak Admin on 22-Jan-2019 09:23:52

bjp will come again in 2019 said rajnath singh

ग्रेटर नोएडा। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को यहां कहा कि भाजपा 2019 में फिर से सत्ता में आएगी, और आगामी लोकसभा चुनाव सत्तारूढ़ पार्टी के लिए कोई चुनौती नहीं है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा आयोजित विपक्षी रैली पर निशाना साधते हुए, राजनाथ ने कहा कि 'महागठबंधन' बनाने का प्रयास यह दिखाता है कि कैसे अन्य पार्टियां डरी हुई हैं।

सिंह ने यहां एक सीआईएसएफ शिविर में केंद्रीय विद्यालय की आधारशिला रखने के बाद कहा, "आगामी लोकसभा चुनाव हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नई सरकार बनाने जा रहे हैं। देश के लोग हमारे साथ हैं।"

भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी द्वारा भारतीय पासपोर्ट सरेंडर करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "उसे निश्चित ही भारत लाया जाएगा। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।"

Tags: bjp will come again in 2019 said rajnath singh

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राजनीति

विविध