खास खबरें पंचक्रोशी यात्रा एवं अन्य पर्वों पर हो आचार संहिता का पूरा पालन कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने दी पीएम मोदी को क्‍लीन चिट श्रीलंका में हुए सीरियल ब्‍लॉस्‍ट के पीछे न्‍यूजीलैंड में हुए हमले का बदला बनी वजह एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप : गोमती ने जीता भारत के लिए पहला गोल्‍ड, शिवपाल ने जीता सिल्‍वर पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्‍यू, मॉं के बारे में मोदी जी ने बताई ये खास बात... सेंसेक्स 38800 के पार, निफ्टी 11640 के आसपास युवक-युवती के संबंधों से नाराज थे ग्रामीण, खेत में करंट लगाकर ले ली प्रेमी की जान रोहित शेखर की हत्‍या के मामले में पुलिस को पत्‍नी पर शक, नौकर और ड्राईवर भी संदिग्‍ध संकष्‍टी चतुर्थी पर ऐसे करें भगवान श्रीगणेश की पूजा

पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी

पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी

Post By : Dastak Admin on 23-Apr-2019 21:23:50

sunny deol joins bjp, will contest in election form gurdaspur seat


BJP ने मंगलवार देर शाम पंजाब के तीन उम्मीदवारों की सूची जारी (BJP List) की. बीजेपी की इस सूची (BJP Punjab List) में पंजाब की तीन सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं. आज ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से टिकट दिया गया है. वहीं, किरण खेर (Kirron Kher) को एक बार फिर चंडीगढ़ (Chandigarh) से मैदान में उतारा गया है. इसके अलावा होशियारपुर से सोम प्रकाश (Som Prakash) को टिकट दिया गया है. भारतीय जनता पार्टी की यह 26वीं लिस्ट है. गुरदासपुर में सनी देओल (Sunny Deol) का मुकाबला काग्रेस के सुनील जाखड़ से होगा. सुनील जाखड़ मौजूदा सांसद हैं और कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बलराम जाखड़ के बेटे हैं. वहीं, चंडीगढ़ में किरण खेर की भिड़ंत कांग्रेस के पवन कुमार बंसल से होगा.

बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल (Sunny Deol) आज ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे. पीयूष गोयल ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं.  

इस दौरान सनी देओल (Sunny Deol News) ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार के साथ जुड़े थे. उन्होंने अटल जी के साथ काम किया. आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं. आज मोदी जी ने जिस तरह से पाचं सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें. क्योंकि हम विकास चाहते हैं. मैं इस परिवार की सेवा करूंगा. 

कौन हैं सनी देओल:
सनी देओल का पूरा नाम अजय सिंह देओल है, जिन्हें पूरी दुनिया आज सनी देओल के नाम से जानती है. इनका जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ. भारतीय सिनेमा में वह काफी बेहतर एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं. वो एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं, जिन्हें हिंदी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है. फल्मी करियर में सनी देओल ने कई राष्ट्रीय और फिल्म फेयर पुरस्कार जीत चुके हैं. उनकी कुछ हिट फिल्में हैं- गदर: एक प्रेम कथा, घायल, बेताब, जीत आदि हैं.

Tags: sunny deol joins bjp, will contest in election form gurdaspur seat

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राजनीति

विविध