खास खबरें जनसुनवाई में आये 120 आवेदन ऑनर किलिंग : गर्भवती पत्नि के सामने पति की निर्मम हत्‍या, आरोपियों ने दी थी एक करोड़ की सुपारी ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

Xiaomi Mi 8 Youth हैंडसेट 19 सितंबर को होगा लॉन्च

Xiaomi Mi 8 Youth हैंडसेट 19 सितंबर को होगा लॉन्च

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 09:28:20

Xiaomi Mi 8 Youth


चीनी मार्केट में Xiaomi Mi 8, Xiaomi Mi 8 Explorer Edition और Xiaomi Mi 8 SE को लॉन्च करने के बाद Xiaomi अब 19 सितंबर को अपनी मी 8 सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। चीनी कंपनी ने अपने अगले स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है, लेकिन फोन के नाम का खुलासा नहीं हुआ। हालांकि, कयासों का बाज़ार Mi 8 Youth के नाम को लेकर गर्म है। आधिकारिक टीज़र और पुरानी रिपोर्ट्स पर गौर करें तो अगले हफ्ते Xiaomi Mi 8 Youth को लॉन्च किया जाएगा। संभव है कि कंपनी Xiaomi Mi 8X को लॉन्च करे, क्योंकि यह भी लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा रहा है।

Xiaomi ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर टीज़र जारी किया है जिसमें 19 सितंबर को चेंगदू शहर में एक इवेंट आयोजित करने की जानकारी है। इमेज में '8' नंबर साफ-साफ नज़र आ रहा है। इससे यह भी साफ है कि स्मार्टफोन कंपनी की मी सीरीज़ का हिस्सा है। डिज़ाइन पर गौर करें तो कंपनी Xiaomi Mi 8 Youth से पर्दा उठाएगी।
 
बता दें कि यह फोन पिछले हफ्ते ही चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया था। रेंडर के मुताबिक, स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर दो कैमरे होंगे, वो भी हॉरीज़ॉन्टल पोज़ीशन में। ग्राफिक्स से बनी तस्वीर में यह साफ नहीं हो पाया है कि फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले नॉच होगा या नहीं।

इससे पहले जानकारी मिली थी कि Xiaomi Mi 8 Youth में 6.26 इंच का फुल एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) डिस्प्ले मिलेगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा। शाओमी मी 8 यूथ में आपको डिस्प्ले नॉच डिजाइन भी मिलेगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम हो सकती है। फोटो, वीडियो और अन्य कंटेंट को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए शाओमी अपने इस हैंडसेट में दो रियर कैमरे दे सकती है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा। सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल या 5 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए Mi 8 Youth में 3,350 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 के साथ आएगी।

Tags: Xiaomi Mi 8 Youth

Post your comment
Name
Email
Comment
 

युवा

विविध