खास खबरें प्रत्याशी एवं मकान मालिक की सहमति से ही झंडे बैनर लगाये जायें, कानून सबके लिये समान सिंगापुर दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी आज आसियान बैठक में लेगें हिस्‍सा पाकिस्‍तान : 18 दिन से लापता पेशावर के एसपी का शव अफगानिस्‍तान में मिला महिला टी-20 वर्ल्ड कप : भारत का आज आयरलैंड से मुकाबला, सेमीफाइनल में जगह बनाने खेलेगा भारत अमित शाह का राहुल गांधी पर तंज, सिर्फ मोदी जी की बात कर अपना प्रचार कर रहे है या भाजपा का रणवीर की दुल्‍हन बनी दीपिका की फोटो हुई वायरल निफ्टी 10600 के करीब, सेंसेक्स 35200 के पार पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां फडणवीस को मिली थोड़ी राहत, मराठा आरक्षण के लिए रास्‍ता साफ गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

सामान्य प्रेक्षक श्री यादव ने देखी नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा

सामान्य प्रेक्षक श्री यादव ने देखी नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा

Post By : Dastak Admin on 13-Nov-2018 20:19:11

नाम निर्देशन पत्र संवीक्षा


 
श्योपुर | भारत निर्वाचन आयोग द्वारा श्योपुर जिले में नियुक्त किए सामान्य प्रेक्षक श्री विवेक यादव ने विधानसभा निर्वाचन-2018 के अंतर्गत आज श्योपुर एवं विजयपुर विधानसभा के लिए आरओ चैंबर में नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा देखी। साथ ही संवीक्षा के संबंध में आरओ से चर्चा कर निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अंतर्गत संवीक्षा कार्य को निर्धारित तिथि तक अंतिम रूप देने के निर्देश दिए।
   संवीक्षा के दौरान अपर कलेक्टर श्री राजेन्द्र राय, आरओ श्योपुर श्री पीएस चौहान, आरओ विजयपुर श्री सौरव मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर श्री डीपी सिंह एवं संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
   सामान्य प्रेक्षक श्री यादव ने प्रत्याशियों द्वारा भरे गए नामांकन फार्म के बारे में रिटर्निंग ऑफिसरों से जानकारी प्राप्त की। साथ ही उन्होंने स्क्रूटनी के बाद अभ्यार्थता से नाम वापसी और प्रतीक चिन्हों के आवंटन के बारे में रिटर्निंग ऑफिसरों से चर्चा की। 
   संवीक्षा के दौरान श्योपुर रिटर्निंग ऑफिसर श्री पीएस चौहान ने बताया कि श्योपुर विधानसभा क्षेत्र से 16 नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए गए। जिसमें से 15 नाम निर्देशन पत्र स्वीकृत किए गए है। 
   इसी प्रकार विजयपुर रिटर्निंग ऑफिसर श्री सौरव मिश्रा ने बताया कि 16 अभ्यार्थियों द्वारा 18 नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किए गए थे। नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा के दौरान सभी नाम निर्देशन पत्र सही पाए गए। जिसमें 16 अभ्यार्थियों की अभ्यार्थता स्वीकृत की गई।

 

Tags: नाम निर्देशन पत्र संवीक्षा

Post your comment
Name
Email
Comment
 

श्योपुर

विविध