खास खबरें जनसुनवाई में आये 120 आवेदन ऑनर किलिंग : गर्भवती पत्नि के सामने पति की निर्मम हत्‍या, आरोपियों ने दी थी एक करोड़ की सुपारी ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

जनसुनवाई में कलेक्टर ने 310 आवेदनकर्ताओं को सुना

जनसुनवाई में कलेक्टर ने 310 आवेदनकर्ताओं को सुना

Post By : Dastak Admin on 18-Sep-2018 22:05:51

jansunvai

 

मुरैना | कलेक्टर श्री भरत यादव ने जनसुनवाई में 310 आवेदनकर्ताओं को सुना। जिसमें से कुछ आवेदनों का निराकरण मौके पर किया तथा कुछ आवेदनों को मोबाइल से फोटो खींचकर संबंधित एसडीएम, जनपद सीईओ एवं सीएमओ को वाटसेफ से आवेदन का निराकरण हेतु भेजे। इसके अलावा शेष आवेदनों को पंजीबद्ध कर ऑनलाइन के माध्यम से 7 दिवस में निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। जनसुनवाई में अपर कलेक्टर श्री एस.के मिश्रा, एसडीएम, आयुक्त नगर निगम सहित समस्त विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।
    जनसुनवाई में माधौपुरा रोड़ वृद्धाश्रम के पास रामकृष्ण पुत्र परसराम ने आवेदन प्रस्तुत किया कि मेरी किडनी में इनफेक्शन है मुझे डायलिसिस करानी है परिवार की स्थिति ठीक नहीं है। कलेक्टर ने आवेदन पर विचार किया और उसे रेडक्रॉस के माध्यम से तात्कालिक 5 हजार रूपये सहायता राशि प्रदान की। इसके साथ ही विमला पुत्री जगराम निवासी छैरा ने आवेदन प्रस्तुत किया कि मेने 1992 में कक्षा 5 वी प्राथमिक विद्यालय छैरा से उत्तीर्ण की थी। मुझे आंगनवाड़ी में फॉर्म डालना है मेरी अंकसूची गुम हो गई है स्कूल प्राचार्य का कहना है कि स्कूल से रिकॉर्ड गुम हो गया है। इस पर कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी को रिकॉर्ड का संधारण करने एवं डुप्लीकेट अंकसूची प्रदान करने के निर्देश दिये है।

Tags: jansunvai

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मुरैना

विविध