खास खबरें पंचक्रोशी यात्रा एवं अन्य पर्वों पर हो आचार संहिता का पूरा पालन कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने दी पीएम मोदी को क्‍लीन चिट श्रीलंका में हुए सीरियल ब्‍लॉस्‍ट के पीछे न्‍यूजीलैंड में हुए हमले का बदला बनी वजह एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप : गोमती ने जीता भारत के लिए पहला गोल्‍ड, शिवपाल ने जीता सिल्‍वर पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्‍यू, मॉं के बारे में मोदी जी ने बताई ये खास बात... सेंसेक्स 38800 के पार, निफ्टी 11640 के आसपास युवक-युवती के संबंधों से नाराज थे ग्रामीण, खेत में करंट लगाकर ले ली प्रेमी की जान रोहित शेखर की हत्‍या के मामले में पुलिस को पत्‍नी पर शक, नौकर और ड्राईवर भी संदिग्‍ध संकष्‍टी चतुर्थी पर ऐसे करें भगवान श्रीगणेश की पूजा

सोमवार को 9 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन

सोमवार को 9 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन

Post By : Dastak Admin on 22-Apr-2019 20:41:52

लोकसभा निर्वाचन-2019


 
ग्वालियर | लोकसभा आम निर्वाचन-2019 के लिए नाम निर्देशन पत्र भरने की प्रक्रिया जारी है। ग्वालियर लोकसभा संसदीय क्षेत्र के लिए नामांकन भरने के चौथे दिन सोमवार को 9 प्रत्याशियों द्वारा नाम निर्देशन पत्र भरे गए। प्रत्याशियों ने कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग चौधरी के समक्ष उपस्थित होकर नाम निर्देशन पत्र जमा किए। 
    नाम निर्देशन पत्र जमा करने के चौथे दिन श्री विवेक नारायण शेजवलकर पुत्र स्व. श्री नारायण कृष्ण शेजवलकर ने भारतीय जनता पार्टी  के उम्मीदवार के रूप में नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। श्री कौशल पुत्र श्री कमल ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, श्री ज्वाला प्रसाद पुत्र स्व. श्री ग्यासीराम ने बहुजन समाज पार्टी, श्री जितेन्द्र जैन पुत्र श्री मुकेश कुमार जैन ने भारत प्रभात पार्टी, श्री नंदकिशोर साहू पुत्र स्व. श्री बंशीधर साहू ने परिवर्तन समाज पार्टी, श्रीमती गीता रानी ने पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया, श्री प्राण सिंह ने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी से नाम निर्देशन पत्र भरा । निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में श्री अशोक खाँ पुत्र श्री बसीर खाँ, श्री दीपक कुमार पुत्र श्री राधाकृष्ण ने  नाम निर्देशन पत्र जमा किया।  23 अप्रैल को अपरान्ह 3 बजे तक नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि है।

Tags: लोकसभा निर्वाचन-2019

Post your comment
Name
Email
Comment
 

ग्वालियर

विविध