खास खबरें पंचक्रोशी यात्रा एवं अन्य पर्वों पर हो आचार संहिता का पूरा पालन कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने दी पीएम मोदी को क्‍लीन चिट श्रीलंका में हुए सीरियल ब्‍लॉस्‍ट के पीछे न्‍यूजीलैंड में हुए हमले का बदला बनी वजह एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप : गोमती ने जीता भारत के लिए पहला गोल्‍ड, शिवपाल ने जीता सिल्‍वर पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्‍यू, मॉं के बारे में मोदी जी ने बताई ये खास बात... सेंसेक्स 38800 के पार, निफ्टी 11640 के आसपास युवक-युवती के संबंधों से नाराज थे ग्रामीण, खेत में करंट लगाकर ले ली प्रेमी की जान रोहित शेखर की हत्‍या के मामले में पुलिस को पत्‍नी पर शक, नौकर और ड्राईवर भी संदिग्‍ध संकष्‍टी चतुर्थी पर ऐसे करें भगवान श्रीगणेश की पूजा

गुना संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में कुल 13 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

गुना संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में कुल 13 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

Post By : Dastak Admin on 23-Apr-2019 20:50:32

गुना संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में कुल 13 उम्मीदवारों ने भर


प्राप्त नाम निर्देशन पत्रों की समीक्षा आज 
शिवपुरी | गुना संसदीय निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 04 में नाम निर्देशन पत्र प्राप्ति के पांचवे एवं अंतिम दिन आज 05 उम्मीदवार द्वारा अपने नाम निर्देशन पत्र कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती अनुग्रहा पी के समक्ष कलेक्ट्रेट कोर्ट रूम शिवपुरी में अपने नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किए। 
    नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करने वालों में आजाद भारत पार्टी(डेमोक्रेटिव) की उम्मीदवार रेखा बाई ने, प्रगतिवादी समजावादी पार्टी(लोहिया) के उम्मीदवार संतोष ने, अम्बेडकृत पार्टी ऑफ इंडिया के उम्मीदवार अमित खरे एवं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भान सिंह ने अपना नाम निर्देश पत्र प्रस्तुत किया। जबकि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कृष्णपाल सिंह का आज पुनः नामांकन पत्र प्रस्तुत किया गया। नाम निर्देशन पत्र प्राप्ति के अंतिम दिन तक कुल 13 उम्मीदवारों द्वारा नाम निर्देशन पत्र भरे जा चुके है। 
    24 अप्रैल को प्रातः 11 बजे से प्राप्त नाम निर्देशन पत्रों की समीक्षा (जांच) की जाएगी। 26 अप्रैल अपराह्न 03 बजे तक नाम वापसी की अंतिम दिनांक रहेगी। 12 मई को प्रातः 07 बजे से सांय 06 बजे तक मतदान होगा। जबकि 23 मई 2019 को प्रातः 08 बजे से मतगणना शुरू होगी।

 

Tags: गुना संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में कुल 13 उम्मीदवारों ने भर

Post your comment
Name
Email
Comment
 

शिवपुरी

विविध