खास खबरें जैन कुल में जन्म लेने से ही जैनी नहीं बन सकते, जैनत्व जीवन में आना चाहिये स्‍वय के अध्‍यात्मिक जीवन पर पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा-5 दिन जंगल में गुजारते थे महीने भर से चल रहे शटडाउन को बंद करने आज अमेरिकन सीनेट में होगी वोटिंग पाक कप्‍तान ने अफ्रीकी खिलाड़ी के खिलाफ की नस्‍लीय टिप्‍पणी पर मांगी माफी कांग्रेस का बना प्रधानमंत्री तो 'आप' करेगी समर्थन कंगना रनौत ने किया इंकार, नहीं मांगेगी करणी सेना से माफी सेंसेक्स में निचले स्तर से रिकवरी, निफ्टी 10830 के आसपास आगामी खेलो इंडिया यूथ गेम्स के मैडल में हो चार गुना बढ़ोतरी परिजनों मान रहे थे आत्‍महत्‍या, 4 साल की बेटी खोला पिता की हत्‍या का राज संकष्टी चतुर्थी पर इस विधि से करें श्री गणेश की पूजा, जानें कथा...

मंत्री महिला एवं बाल विकास श्रीमती इमरती देवी 22 से 24 तक जिले के भ्रमण पर

मंत्री महिला एवं बाल विकास श्रीमती इमरती देवी 22 से 24 तक जिले के भ्रमण पर

Post By : Dastak Admin on 22-Jan-2019 20:10:21

minister imarti devi will come to guna

 

गुना | प्रदेश की मंत्री महिला एवं बाल विकास एवं गुना जिला प्रभारी मंत्री श्रीमती इमरती देवी 22 से 24 जनवरी 2019 गुना जिले के भ्रमण पर रहेंगी एवं स्‍थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगी। 
   मंत्री महिला बाल विकास 22 जनवरी 2019 को प्रात:09:30 बजे सांसद श्री ज्योतिरादित्‍य सिंधिया गुना-शिवपुरी के साथ कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगी एवं रात्रि 08:00 बजे श्री ऊंकारलाल अहिरवार की सुपुत्री का विवाह समारोह होटल नारायणा एवं मैरिज गार्डन जज्‍जी बस स्‍टेण्‍ड के सामने गुना में शामिल होंगी एवं रात्रि विश्राम गुना में करेंगी। 
   मंत्री महिला एवं बाल विकास 23 जनवरी 2019 को प्रात: 09:30 से दोपहर 01:30 बजे तक सांसद श्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया गुना-शिवपुरी के साथ आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगी। दोपहर 02:30 बजे आंगनबाडी कार्यकर्ता/ सहायिका/ स्‍वसहायता समूह के प्रतिनिधियों के सम्‍मेलन पीजी कॉलेज स्‍टेडियम गुना में शामिल होंगी एवं रात्रि विश्राम गुना में करेंगी।
   मंत्री महिला एवं बाल विकास 24 जनवरी 2019 को प्रात: 10:00 बजे राष्‍ट्रीय बालिका दिवस कार्यक्रम के उपलक्ष्‍य में पीजी कॉलेज स्‍टेडियम गुना में आयोजित कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगी एवं दोपहर 03:00 बजे जिले के अधिकारियों की बैठक लेने उपरांत गुना से ग्‍वालियर के लिए प्रस्थित हो जाएंगी।

Tags: minister imarti devi will come to guna

Post your comment
Name
Email
Comment
 

गुना

विविध