खास खबरें पंचक्रोशी यात्रा एवं अन्य पर्वों पर हो आचार संहिता का पूरा पालन कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने दी पीएम मोदी को क्‍लीन चिट श्रीलंका में हुए सीरियल ब्‍लॉस्‍ट के पीछे न्‍यूजीलैंड में हुए हमले का बदला बनी वजह एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप : गोमती ने जीता भारत के लिए पहला गोल्‍ड, शिवपाल ने जीता सिल्‍वर पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्‍यू, मॉं के बारे में मोदी जी ने बताई ये खास बात... सेंसेक्स 38800 के पार, निफ्टी 11640 के आसपास युवक-युवती के संबंधों से नाराज थे ग्रामीण, खेत में करंट लगाकर ले ली प्रेमी की जान रोहित शेखर की हत्‍या के मामले में पुलिस को पत्‍नी पर शक, नौकर और ड्राईवर भी संदिग्‍ध संकष्‍टी चतुर्थी पर ऐसे करें भगवान श्रीगणेश की पूजा

मतदान केन्द्रों पर सभी व्यवस्थाएं मुक्मल रहें - कलेक्टर

मतदान केन्द्रों पर सभी व्यवस्थाएं मुक्मल रहें - कलेक्टर

Post By : Dastak Admin on 22-Apr-2019 20:43:14

sector officers meeting


सेक्टर अधिकारियों ने केन्द्र भ्रमण कर दी रिपोर्ट 
दतिया | कलेक्टर श्री आरपीएस जादौन की अध्यक्षता में नवीन कलेक्ट्रेट भवन में जिले के अधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में अपर कलेक्टर श्री टीएन सिंह, सीईओ जिला पंचायत श्री भगवान सिंह जाटव, संयुक्त कलेक्टर श्री विवेक रघुवंशी, श्री सुनील शर्मा, एसडीएम दतिया श्री मनोज प्रजापति सहित जिले के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। 
    कलेक्टर द्वारा सेक्टर अधिकारियों से मतदान केन्द्रों के भ्रमण के पश्चात् जो रिपोर्ट दी उस पर चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सेक्टर अधिकारियों की रिपोर्ट में मतदान केन्द्र के संबंध में जिस विभाग से संबंधित जो बिन्दु सामने आया हो उसे शीघ्रता से पूरा करें। मतदान केन्द्रों में किसी प्रकार की कमी न रहे। उन्होंने कहा किसी भी भवन में जो त्रृटियां हो उन्हें संबंधित विभाग पूरा करे। पेयजल आपूर्ति के लिए लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग को निर्देशित किया गया। उन्होंने विद्युत विभाग के यंत्री को निर्देशित किया कि जिन मतदान केन्द्रों में लाईट न होने की सूचना मिली है उनमें शीघ्रता से विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। 
    कलेक्टर द्वारा संबंधित नोडल अधिकारियों से उनको सौंपे गए कार्य के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने आदर्श आचरण संहिता के पालन के लिए फ्लॉग स्कॉड को सक्रिय रहने, स्टेथिक सर्विलेंस टीम द्वारा अवैध मदिरा, नगदी, अशस्त्र, शस्त्र आदि की सघन जांच आदि से संबंधित निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपनी-अपनी जिम्मेदारी सक्रियता से निभाये।

Tags: sector officers meeting

Post your comment
Name
Email
Comment
 

दतिया

विविध