खास खबरें आतंकवाद को समाप्त केवल भारत के नागरिक ही कर सकते हैं यौन उत्‍पीड़न मामले में सीजेआई की जांच के लिए बना आंतरिक पैनल श्रीलंका में हुआ एक और बम धमाका, टू व्‍हीलर में रखा था बम क्रिकेट फैन्‍स के लिए भगवान है सचिन तेंदुलकर, 24 तारीख से है खास रिश्‍ता मप्र की जनसभा में राहुल गांधी ने साधा मोदी-शाह पर जमकर निशाना, राफेल मुद्दे पर की घेरने की कोशिश पीएम मोदी भी पढ़ते है टिव्ंकल खन्‍ना के ट्वीट, अक्षय कुमार से पूछा ये सवाल... सेंसेक्स 75 अंक ऊपर, निफ्टी 11600 के आसपास तेंदुए की खाल के साथ शिकारी गिरफ्तार पत्‍नी अपूर्वा ने कबूला रोहित शेखर की हत्‍या का जुर्म, दोनों के बीच हुई थी हाथापाई असुरों के भक्‍तों की रक्षा के लिए श्री गणेश ने लिए थे आठ अवतार

तेंदुए की खाल के साथ शिकारी गिरफ्तार

तेंदुए की खाल के साथ शिकारी गिरफ्तार

Post By : Dastak Admin on 24-Apr-2019 11:16:48

तेंदुए की खाल के साथ शिकारी गिरफ्तार

 

क्षेत्रीय टाइगर स्ट्राइक फोर्स, सागर और सतना ने सागर जिले के वन परिक्षेत्र देवरी के पडरई में 4-5 माह पूर्व भरमार बंदूक से तेंदुए का शिकार करने वाले शिकारियों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर टाइगर स्ट्राइक फोर्स ने 4 आरोपी झिरियाखेरा जिला सागर निवासी रेवाराम, ग्राम चौराडोंगरी निवासी पुन्ना, दौलत और रतन को गिरफ्तार कर प्रकरण पंजीबद्ध किया। चारों आरोपियों को रिमाण्ड न्यायालय देवरी में पेश कर उप जेल रहली भेज दिया गया है।

फोर्स को दो आरोपियों की अभी भी तलाश जारी है। फरार आरोपियों से वन्य-प्राणी की अवैध तस्करी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है। फरार व्यक्ति ने ही खाल की बिक्री के लिये योजना बनायी थी। दोनों जिलों की टाइगर स्ट्राइक फोर्स ने योजनाबद्ध तरीके से 18 से 21 अप्रैल, 2019 के दौरान खाल और बंदूक के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया।

सुनीता दुबे

Tags: तेंदुए की खाल के साथ शिकारी गिरफ्तार

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मध्य प्रदेश

विविध