खास खबरें देर रात उज्जैन से गुजरे कालवी, करणी सेना ने किया स्वागत मध्‍यप्रदेश में आज सियासत के लिए तूफानी प्रचार, पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी की अलग-अलग शहरों में होगी रैलियां मानव तस्‍करी की पीड़ा झेल चुके पीडि़तों को एपल देगा नौकरी महिला वर्ल्ड टी-20 : भारत ने आयरलैंड को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह कमलनाथ ने लिखी विकास के नाम चिट्ठी, पूछा 'तुम कहां हो ?' बिग बी अमिताभ बच्‍चन ने दी पोती आराध्‍या को जन्‍मदिन की बधाईयॉं सेंसेक्स 100 अंक मजबूत, निफ्टी 10640 के पास 'रात-दिन मोदी-मोदी, कांग्रेस और राहुल को हुआ मोदी फोबिया' - अमित शाह राजस्‍थान : कांग्रेस की पहली सूची से नाराज कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के घर के बाहर जमाया ढेरा, पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

'रात-दिन मोदी-मोदी, कांग्रेस और राहुल को हुआ मोदी फोबिया' - अमित शाह

'रात-दिन मोदी-मोदी, कांग्रेस और राहुल को हुआ मोदी फोबिया' - अमित शाह

Post By : Dastak Admin on 16-Nov-2018 09:28:14

amit shah public meeting in badwani


इंदौर/बड़वानी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को बड़वानी के पीजी कॉलेज मैदान पर जनसभा की। इस दौरान शाह ने राहुल और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "कांग्रेस और राहुल को मोदी फोबिया हो गया। इसलिए दोनों दिन-रात मोदी-मोदी करते रहते हैं। 
 
शाह ने कहा, "कांग्रेस के पास न नेता, न नीति और न ही सिद्धांत हैं। चार पीढ़ी तक राज करने वाले हमसे चार साल का हिसाब मांगते हैं। कांग्रेस 15 साल बाद विकास की याद दिला रही है। जरा एक बार बंटाधार का शासन तो याद कर लेते। कांग्रेस पर 12 लाख करोड़ रुपए के घोटाले के आरोप हैं। इंदौर में किसी भी जगह सभा कर लो, कैलाश विजयवर्गीय उन्हें जवाब देंगे।''
 
आदिवासियों को साधने की कोशिश
शाह ने आदिवासियों को भी साधने की कोशिश की। भीमा नायक को याद करते हुए उन्होंने कहा कि भीमा नायक का नाम मप्र के वीर योद्धाओं में लिया जाता है। कांग्रेस ने कभी भी आदिवासियों का सम्मान नहीं किया। अटलजी ने आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय बनाया। भाजपा लगातार आदिवासियों की भलाई के लिए काम कर रही है।

उन्होंने कहा, "आदिवासियों के साथ ही भाजपा सरकार ने किसानों के हितों में कई काम किए। मोदी सरकार ने किसानों को फसल का डेढ़ गुना दाम दिया। राज्य की शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबों की भलाई के लिए 129 योजनाएं बनाईं। मोदी सरकार आयुष्मान योजना लेकर आई, जिससे 10 करोड़ गरीब परिवारों को फायदा मिलेगा। 

शाह की इन सीटों तक पहुंचने की कोशिश
बड़वानी में जनसभा करके शाह ने चार सीटों तक पहुंचने की कोशिश की। इनमें बड़वानी (प्रेम सिंह पटेल), सेंधवा (अंतर सिंह आर्य), राजपुर (अंतर सिंह पटेल) और पानसेमल (दीवान सिंह पटेल) है। 

शाजापुर में गिरा पंडाल का एक हिस्सा
बड़वानी में सभा को संबाेधित करने के बाद शाह शाजापुर पहुंचे, जहां उन्होंने लालघाटी स्थित बापू की कुटिया मैदान पर जनसभा को संबोधित किया। शाह के सभास्थल पहुंचने के पहले एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। यहां लोगों के लिए बनाया गया पंडाल का एक हिस्सा तेज हवा के चलते गिर गया। पंडाल गिरने से कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया था। हालांकि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई।

शाह की 28 सभाएं
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 12 दिनों तक मप्र में रहेंगे। 15 नवंबर को इंदौर पहुंचे शाह प्रचार खत्म होने यानि 26 नवंबर तक प्रदेश में रहेंगे। इन 12 दिनों में वे 7 दिन में प्रचार के लिए निकलेंगे और प्रदेश के हर संभाग में जाकर 28 सभा और रोड-शो करेंगे।

15 नवंबर को बड़वानी, शाजापुर और बड़नगर में जनसभा। 
16 को टीकमगढ़, सागर और दमोह में सभाएं।
18 नवंबर को सतना, सिंगरौली, उमरिया, चुरहट और देवतालाब में सभा और रोड शो।
19 नवंबर को मैहर, नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव, भोपाल उत्तर और नरेला में जनसभाएं और रोड-शो।
23 नवंबर को लखनादौन, छिंदवाड़ा, बालाघाट, सिहोरा, अशोकनगर, करैरा, भिंड और मुरैना।
26 नवंबर को नीमच, रतलाम, कुक्षी, सांवेर में सभाएं।

Tags: amit shah public meeting in badwani

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मध्य प्रदेश

विविध