खास खबरें आतंकवाद को समाप्त केवल भारत के नागरिक ही कर सकते हैं यौन उत्‍पीड़न मामले में सीजेआई की जांच के लिए बना आंतरिक पैनल श्रीलंका में हुआ एक और बम धमाका, टू व्‍हीलर में रखा था बम क्रिकेट फैन्‍स के लिए भगवान है सचिन तेंदुलकर, 24 तारीख से है खास रिश्‍ता मप्र की जनसभा में राहुल गांधी ने साधा मोदी-शाह पर जमकर निशाना, राफेल मुद्दे पर की घेरने की कोशिश पीएम मोदी भी पढ़ते है टिव्ंकल खन्‍ना के ट्वीट, अक्षय कुमार से पूछा ये सवाल... सेंसेक्स 75 अंक ऊपर, निफ्टी 11600 के आसपास तेंदुए की खाल के साथ शिकारी गिरफ्तार पत्‍नी अपूर्वा ने कबूला रोहित शेखर की हत्‍या का जुर्म, दोनों के बीच हुई थी हाथापाई असुरों के भक्‍तों की रक्षा के लिए श्री गणेश ने लिए थे आठ अवतार

रैलियों के दौरान नगर में यातायात व्यवस्था लागू

रैलियों के दौरान नगर में यातायात व्यवस्था लागू

Post By : Dastak Admin on 17-Apr-2019 19:11:35

chunavi raily


पॉलीटेक्निक खेल मैदान एवं तलैया मैदान में आयोजित होंगी सभाएं, रैली के दौरान नगर के निर्धारित मार्ग रहेंगे वन-वे 
पन्ना | कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मनोज खत्री द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार 18 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी एवं समाजवादी पार्टी को आमसभा एवं रैली निकालने की अनुमति प्रदान की गयी है। इस दौरान नगर में रैली निकलने वाले मार्गो को वन-वे कर दिया गया है। दोनों पार्टियों को सभा एवं रैली आयोजित करने के लिए दी गयी अनुमतियों में निर्धारित निर्देशों का पालन अनिवार्य रूप से करना होगा। रैली में 10 से अधिक 4 पहिया वाहन शामिल नही किए जाएंगे। इसके अलावा अन्य वाहनों का उपयोग पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे। इसी प्रकार रैली में डीजे का उपयोग नही किया जाएगा। 
    भारतीय जनता पार्टी की सभा का आयोजन पॉलीटेक्निक के सामने खेल मैदान में प्रातः 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आमसभा आयोजित की जाएगी। इस आमसभा में पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं पार्टी के वरिष्ठ नेतागण भाग लेंगे। सभा के उपरांत रैली का आयोजन किया जाएगा। यह रैली खेल मैदान से बादशाह सांई चौराहा, पुराना पावर हाउस, आगरा मोहल्ला, गांधी चौक से पुराने कलेक्ट्रेट चौराहा होते हुए अजयगढ चौराहा से होमगार्ड मैदान इन्द्रपुरी तक जाएगी। रैली में शामिल वाहनों की पार्किंग विश्व हिन्दू परिषद मैदान इन्द्रपुरी कालोनी में की जाएगी। इस दौरान दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक मोहननिवास से पावर हाउस, अजयगढ चौराहा से पोस्ट ऑफिस तक सम्पूर्ण मार्ग वन-वे रहेगा। 
    इसी प्रकार समाजवादी पार्टी द्वारा 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से 01 बजे तक बीटीआई के सामने तलैया मैदान में सभा आयोजित कर रैली आयोजित की जाएगी। इसके उपरांत 01 बजे से 2 बजे के मध्य तलैया फील्ड से अस्पताल चौराहा, बेनीसागर चौराहा, आगरा मोहल्ला, गांधी चौक से पुराना कलेक्ट्रेट चौराहा, अजयगढ चौराहा होते हुए होमगार्ड ग्राउण्ड इन्द्रपुरी तक जाएगी। रैली में शामिल वाहनों की पार्किंग जिला एवं सत्र न्यायालय इन्द्रपुरी कालोनी पन्ना के सामने जल संसाधन कार्यालय के मैदान में की जाएगी। 
    इस दौरान एक बजे से पुलिस लाईन तिराहा से अस्पताल तिराहा से बेनीसागर से पुराना पावर हाउस से गांधी चौक से महेन्द्र भवन, अजयगढ चौराहा से होमगार्ड कलेक्ट्रेट कार्यालय तक मार्ग वन-वे रहेगा। इस दौरान दोनों रैलियों में शामिल वाहन के अलावा अन्य कोई वाहन निर्धारित समय में इन मार्गो में प्रवेश नही करेगा। सभा या रैली के दौरान आपत्तिजनक पोस्टर, पम्पलेट, साहित्य का वितरण अथवा इलेक्ट्रानिक साहित्य का वितरण एवं प्रसारण पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। स्वीकृति आदेश में दिए गए निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा।  

Tags: chunavi raily

Post your comment
Name
Email
Comment
 

पन्ना

विविध