खास खबरें आतंकवाद को समाप्त केवल भारत के नागरिक ही कर सकते हैं यौन उत्‍पीड़न मामले में सीजेआई की जांच के लिए बना आंतरिक पैनल श्रीलंका में हुआ एक और बम धमाका, टू व्‍हीलर में रखा था बम क्रिकेट फैन्‍स के लिए भगवान है सचिन तेंदुलकर, 24 तारीख से है खास रिश्‍ता मप्र की जनसभा में राहुल गांधी ने साधा मोदी-शाह पर जमकर निशाना, राफेल मुद्दे पर की घेरने की कोशिश पीएम मोदी भी पढ़ते है टिव्ंकल खन्‍ना के ट्वीट, अक्षय कुमार से पूछा ये सवाल... सेंसेक्स 75 अंक ऊपर, निफ्टी 11600 के आसपास तेंदुए की खाल के साथ शिकारी गिरफ्तार पत्‍नी अपूर्वा ने कबूला रोहित शेखर की हत्‍या का जुर्म, दोनों के बीच हुई थी हाथापाई असुरों के भक्‍तों की रक्षा के लिए श्री गणेश ने लिए थे आठ अवतार

बिजली आपूर्ति की जांच करने पहुंचे मुख्य अभियंता

बिजली आपूर्ति की जांच करने पहुंचे मुख्य अभियंता

Post By : Dastak Admin on 23-Apr-2019 21:25:30

बिजली आपूर्ति की जांच करने पहुंचे मुख्य अभियंता

 

छतरपुर |  म.प्र. पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी सागर के मुख्य अभियंता जी.पी. सिंह आज बिजली आपूर्ति की जांच करने के लिए गुलगंज, सटई और बिजावर के सब स्टेशनों का निरीक्षण किया और बिजली आपूर्ति के संबंध में ग्रामीणों से चर्चा की। 
    उन्होंने बताया कि बिजली की अवैध और घोषित कटौती बंद कर दी गई है। उन्होंने गांव में पम्प के लिए 10 घंटे और घरेलू उपभोक्ताओं को 24 घंटे बिजली देने के लिए आश्वस्त किया। मुख्य अभियंता ने फीडर के अनुसार ट्रिपिंग रजिस्टर की के लिए अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देशित किया। 

Tags: बिजली आपूर्ति की जांच करने पहुंचे मुख्य अभियंता

Post your comment
Name
Email
Comment
 

छत्तरपुर

विविध