खास खबरें जैन कुल में जन्म लेने से ही जैनी नहीं बन सकते, जैनत्व जीवन में आना चाहिये स्‍वय के अध्‍यात्मिक जीवन पर पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा-5 दिन जंगल में गुजारते थे महीने भर से चल रहे शटडाउन को बंद करने आज अमेरिकन सीनेट में होगी वोटिंग पाक कप्‍तान ने अफ्रीकी खिलाड़ी के खिलाफ की नस्‍लीय टिप्‍पणी पर मांगी माफी कांग्रेस का बना प्रधानमंत्री तो 'आप' करेगी समर्थन कंगना रनौत ने किया इंकार, नहीं मांगेगी करणी सेना से माफी सेंसेक्स में निचले स्तर से रिकवरी, निफ्टी 10830 के आसपास आगामी खेलो इंडिया यूथ गेम्स के मैडल में हो चार गुना बढ़ोतरी परिजनों मान रहे थे आत्‍महत्‍या, 4 साल की बेटी खोला पिता की हत्‍या का राज संकष्टी चतुर्थी पर इस विधि से करें श्री गणेश की पूजा, जानें कथा...

कलेक्टर ने की जनसुनवाई

कलेक्टर ने की जनसुनवाई

Post By : Dastak Admin on 22-Jan-2019 20:46:32

jansunvai

 

छतरपुर | छतरपुर जिले के आमजनों ने कलेक्टर श्री मोहित बुंदस को जिला पंचायत के सभाकक्ष में जनसुनवाई कार्यक्रम में अपने आवेदन प्रस्तुत किए। 
    जनसुनवाई के दरम्यान आम लोगों की अच्छी खासी उपस्थिति रही। ग्राम विक्रमपुर तहसील राजनगर के आवेदक लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि उसे पता चला कि नए कलेक्टर साहब आए हैं, तो उन्हें आवेदन देने से हमारे आवेदन पर कार्यवाही हो जाएगी। इस मंशा से यहां आया था। इस तरह के सैकड़ों आम नागरिकों ने अपने आवेदन प्रस्तुत किए। आवेदनों में प्रमुख रूप से भावांतर योजना में प्रोत्साहन राशि का भुगतान, प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय निर्माण, निर्माण कार्य, सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना का लाभ दिलाने के लिए आवेदन प्रस्तुत किए गए। आज मंगलवार के दिन 112 आवेदकों द्वारा आवेदन दिए गए। 
    जिला कलेक्टर श्री मोहित बुंदस ने जनसुनवाई के दरम्यान अनुपस्थित विभाग प्रमुखों को शो-कॉज नोटिस दिए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने आवेदकों द्वारा प्रस्तुत आवेदनों पर प्राथमिकता के आधार पर कार्यवाही करने के लिए अधिकारियों को हिदायत दी। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ हर्ष दीक्षित, अपर कलेक्टर डी.के. मौर्य, एसडीएम छतरपुर कमलेश पुरी भी मौजूद थे।  

Tags: jansunvai

Post your comment
Name
Email
Comment
 

छत्तरपुर

विविध