खास खबरें जैन कुल में जन्म लेने से ही जैनी नहीं बन सकते, जैनत्व जीवन में आना चाहिये स्‍वय के अध्‍यात्मिक जीवन पर पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा-5 दिन जंगल में गुजारते थे महीने भर से चल रहे शटडाउन को बंद करने आज अमेरिकन सीनेट में होगी वोटिंग पाक कप्‍तान ने अफ्रीकी खिलाड़ी के खिलाफ की नस्‍लीय टिप्‍पणी पर मांगी माफी कांग्रेस का बना प्रधानमंत्री तो 'आप' करेगी समर्थन कंगना रनौत ने किया इंकार, नहीं मांगेगी करणी सेना से माफी सेंसेक्स में निचले स्तर से रिकवरी, निफ्टी 10830 के आसपास आगामी खेलो इंडिया यूथ गेम्स के मैडल में हो चार गुना बढ़ोतरी परिजनों मान रहे थे आत्‍महत्‍या, 4 साल की बेटी खोला पिता की हत्‍या का राज संकष्टी चतुर्थी पर इस विधि से करें श्री गणेश की पूजा, जानें कथा...

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने बरमान मेला स्थल का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने बरमान मेला स्थल का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Post By : Dastak Admin on 12-Jan-2019 19:45:12

barman mela

 

नरसिंहपुर | कलेक्टर दीपक सक्सेना और पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया ने जिले के नर्मदा तट पर प्रति वर्ष मकर संक्रांति से लगने वाले बरमान मेले के स्थल का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने मेला क्षेत्र में घूमकर व्यवस्थाओं का अवलोकन किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने केप्सूल पुल, घाटों और हेलीपेड का निरीक्षण किया।
       कलेक्टर दीपक सक्सेना ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मेले में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आना होता है। अत: मेले से संबंधित सभी व्यवस्थायें पुख्ता रहें। सुरक्षा के अच्छे प्रबंध रहें। रात्रि के समय मेला क्षेत्र में प्रकाश की समुचित व्यवस्था की जावे।
       पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया ने मेला अवधि के दौरान पुलिस बल को चौकस रहकर कार्य करने के निर्देश दिए। मेले में आने वाले महिला, पुरूष व बच्चों की सुरक्षा का विशेष ध्यान दिया जाए। मेले में पहुंचने वाले लोगों को आने- जाने में किसी भी तरह का व्यवधान न आए। यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से बनी रहे। वाहन पार्किंग व्यवस्थित रूप से हो।
       इस अवसर पर वन मंडलाधिकारी, अपर कलेक्टर जे समीर लकरा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरपी अहिरवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी, एसडीएम महेश कुमार बमनहा व सोनम जैन, एसडीओपी, तहसीलदार, जनपद सीईओ और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Tags: barman mela

Post your comment
Name
Email
Comment
 

नरसिंहपुर

विविध