खास खबरें सांप्रदायिक सौहार्द कायम करने की दिशा में शांति समिति सदस्यों ने पेश की एक अच्छी पहल सीटों के बंटवारे को लेकर अमित शाह से मिले नीतीश खाने से डर रहे है लोग, फलों में निकली रही है सुईयॉं एशिया कप : भारत ने पाकिस्‍तान को मात, 8 विकेट से रौंदा भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता के महाकुंभ में आएंगे पीएम मोदी बेटी पूजा-आलिया के साथ महेश भट्ट फिर से बनाएंगे फिल्‍म 'सड़क' अब नौकरी जाने पर सरकार देगी पैसा, सीधे आऐगा आपके बैंक खाते में धान के समर्थन मूल्य पर इस वर्ष भी दिया जायेगा बोनस : मुख्यमंत्री श्री चौहान यूपी में दिमागी बुखार ने ली अब 71 जानें क्‍यों मनाया जाता है मोहर्रम, रमजान के बाद दूसरा सबसे पाक महीना

खबर जरा हटके

गजब न्‍यूज : शादी के दो दिन पहले अपने ही दोस्‍त के साथ दूल्‍हा हो गया फरार

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 09:46:05


groom runs with his boyfriend


यमुनानगर। समलैंगिकता को कानूनी दर्जा मिलने के बाद छोटे शहरों में भी इससे जुड़े मामले सामने आने लगे हैं। हरियाणा के यमुनानगर में 25 वर्षीय युवक शादी से तीन दिन पहले एक वर्ष छोटे दोस्त के साथ फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक कांसापुर रोड निवासी युवक की मंगलवार को शादी होनी थी। शनिवार को वह अपने चचेरे भाई के साथ सामान लेने घर से आया था। दोनों सामान लेकर बस स्टैंड के पास पहुंचे। तभी उसके पास किसी की कॉल आई और उसने चचेरे भाई को वहीं रुकने के लिए कहकर चला गया।

चचेरा भाई काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आया। उसके मोबाइल पर कॉल की गई, लेकिन वह बंद मिला। परिजनों ने भी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। इस बीच परिजनों को पता लगा कि वह अपने एक दोस्त के साथ प्यार करता है। आशंका है कि दोस्त ही उसे बहला-फुसलाकर ले गया है।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने भादंसं की धारा 346 के तहत (गलत तरीके से कैद में करना) केस दर्ज किया है। सिटी एसएचओ नरेंद्र राणा ने बताया कि मामला समलैंगिकता का है। फिर भी हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

दैनिक कार्यक्रम सरलता से संपन्‍न होंगे। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। दुर्घटना के प्रति सचेत रहने की आवश्‍यकता है। परिवार में सुखशांति का वातावरण रहेगा। व्‍यापार में साझेदारी से लाभ होगा। निवेश्‍ा न करें।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    मनुष्य को हमेशा मौका नही ढूंढना चाहिये, क्योंकि जो आज है वही सबसे अच्छा मौका है। - अज्ञात

Games