खास खबरें पंचक्रोशी यात्रा एवं अन्य पर्वों पर हो आचार संहिता का पूरा पालन कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने दी पीएम मोदी को क्‍लीन चिट श्रीलंका में हुए सीरियल ब्‍लॉस्‍ट के पीछे न्‍यूजीलैंड में हुए हमले का बदला बनी वजह एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप : गोमती ने जीता भारत के लिए पहला गोल्‍ड, शिवपाल ने जीता सिल्‍वर पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने दिया सनी देओल को टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर प्रत्‍याशी अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्‍यू, मॉं के बारे में मोदी जी ने बताई ये खास बात... सेंसेक्स 38800 के पार, निफ्टी 11640 के आसपास युवक-युवती के संबंधों से नाराज थे ग्रामीण, खेत में करंट लगाकर ले ली प्रेमी की जान रोहित शेखर की हत्‍या के मामले में पुलिस को पत्‍नी पर शक, नौकर और ड्राईवर भी संदिग्‍ध संकष्‍टी चतुर्थी पर ऐसे करें भगवान श्रीगणेश की पूजा

Live Update

उज्जैन@दस्तक न्यूज ।आज शहर में हनुमान जयंती के अवसर पर कई जगहों पर सामाजिक आयोजन किये जायेगें । जिसके अंतर्गत महाकाल मंदिर से शाम 6ः30 बजे बाबा बाल हनुमान नगर भ्रमण पर निकलेगें । साथ ही माधव नगर से शाम 7 बजे प्रकटेश्वर महादेव मंदिर की गैर भी निकलेगी ।





उज्जैन@दस्तक न्यूज ।रेलवे ने इन्दौर और डाॅ आम्बेडकरनगर से दो ट्रेन के समय में बदलाव किया है। इन्टरसिटी और मालवा एक्सप्रेस दोनों उज्जैन में 5 मिनट पहले चलेगी और साथ ही में 5 मिनट पहले जाएगी ।





उज्जैन@दस्तक न्यूज । नगर निगम ने होटलों पर से निगरानी हटाई तो संचालकों ने गीले कचरे से अपने कैम्पस में खाद बनाना बंद कर दिया। उपायुक्त योगेंद्र पटेल के संज्ञान में आया तो उन्होंने नाराजगी व्यक्त की और होटल संचालकों को चेताया कि 25 अप्रैल तक खाद बनाना शुरू नहीं किया तो आपसे गीला कचरा लेना बंद कर दिया जाएगा।





उज्जैन@दस्तक न्यूज ।राजधानी से उज्जैन आए ऊर्जा विभाग के अफसरों ने जिले की विद्युत व्यवस्थाओं को मौके पर निरीक्षण किया। विद्युत सप्लाई में लापरवाही बरतने के मामले में घट्टिया विद्युत वितरण प्रभारी को निलंबित कर दिया।





उज्जैन@दस्तक न्यूज ।यूडीए सीईओ अभिषेक दुवे को अचानक भोपाल में नागरिक आपूर्ति निगम का महाप्रबंधक बनाने का आदेश गुरुवार को प्राधिकरण प्रशासन के पास पहुंच गया। इससे सीईओ की कुर्सी खाली हो गई है। हालांकि सीईओ को अभी रिलीव नहीं किया गया है। बहरहाल, इससे यूडीए के काम प्रभावित हो सकते हैं।





19 अप्रैल 2019 शुक्रवार के आयोजन एवं समाचार दस्तक न्यूज डॉट कॉम के साथ ।





उज्जैन@दस्तक न्यूज । शहर और आसपास के इलाकों में डॉग बाइट के मामले बढ़ते जा रहे हैं। रोजाना करीब 30 मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच सरकारी अस्पतालों में रेबीज के इंजेक्शनों का टोटा पड़ गया है। मगर इन दिनों शासकीय अस्पतालों में इंजेक्शन उपलब्ध नहीं हैं। पांच हजार रेबीज इंजेक्शनों की मांग की गई है, मगर बीते एक महीने से इंजेक्शन नहीं आए हैं।





उज्जैन@दस्तक न्यूज । आज सभी जगहों पर भगवान श्री राम के जन्मोत्सव की धुम रहेगी । प्राचीन रामजनार्दन मंदिर से लेकर उज्जैन में समस्त राम मंदिरों में राम नवमी का त्योहार मनाया जाएगा ।





उज्जैन@दस्तक न्यूज ।गर्मी की दस्तक के साथ में सुरज ने अपने तेवर में सख्ती कर ली है । जिस कारण अप्रैल में ही पारा 39 से 41 के पार चल रही है । सुबह 9 बजे से ही गर्मी के बढ़ते तेवर दोपहर तक इतने तीखे हो जाते है कि बाजार में भी सन्नाटा पसर जाता है ।





उज्जैन@दस्तक न्यूज । विक्रम विश्वविद्यालय की उत्तर पुस्तिका का मूल्यांकन करने में एक गलती करने की सजा सिर्फ 5 रुपए है। जितनी ज्यादा गलती होगी, उसके हिसाब से ये राशि बढ़ती चली जाएगी। अर्थदंड स्वरूप ये राशि रिफॉर्म कमेटी के अनुमोदन पर विश्वविद्यालय मूल्यांकनकर्ता से वसूल कर सकेगा।