खास खबरें आतंकवाद को समाप्त केवल भारत के नागरिक ही कर सकते हैं यौन उत्‍पीड़न मामले में सीजेआई की जांच के लिए बना आंतरिक पैनल श्रीलंका में हुआ एक और बम धमाका, टू व्‍हीलर में रखा था बम क्रिकेट फैन्‍स के लिए भगवान है सचिन तेंदुलकर, 24 तारीख से है खास रिश्‍ता मप्र की जनसभा में राहुल गांधी ने साधा मोदी-शाह पर जमकर निशाना, राफेल मुद्दे पर की घेरने की कोशिश पीएम मोदी भी पढ़ते है टिव्ंकल खन्‍ना के ट्वीट, अक्षय कुमार से पूछा ये सवाल... सेंसेक्स 75 अंक ऊपर, निफ्टी 11600 के आसपास तेंदुए की खाल के साथ शिकारी गिरफ्तार पत्‍नी अपूर्वा ने कबूला रोहित शेखर की हत्‍या का जुर्म, दोनों के बीच हुई थी हाथापाई असुरों के भक्‍तों की रक्षा के लिए श्री गणेश ने लिए थे आठ अवतार

प्रशासक के आदेश के बावजूद महाकाल मंदिर में घुस रहे है कुत्ते

Post By : Dastak Admin on 15-Jan-2018 10:12:54

उल्लू बनाया

Ujjain @ मकर संक्रांति के दौरान महाकाल मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रही। इस दौरान कई अव्यवस्थाएं भी नजर आई। मंदिर परिसर में कुत्ते घूम रहे थे तो प्रतिबंधित गेट से अनाधिकृत लोगों का आना जाना लगा रहा। खास बात यह है कि इन अव्यवस्थाओं पर मंदिर में तैनात निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्डों का व मंदिर समिति के कर्मचारियों का ध्यान ही नहीं था जबकि 2 दिन पहले ही समिति के प्रशासक अवधेश शर्मा ने आदेश जारी कर कहा था कि यदि मंदिर में अब कुत्ते घूमते नजर आए तो सुरक्षा और सफाई एजेंसी पर जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी, लेकिन इस आदेश की धज्जियां उड़ते नजर आई और परिसर में खुलेआम कुत्ता घूमते दिखाई दिया। वही मंदिर के विश्राम धाम वाले गेट से आम श्रद्धालु आते-जाते नजर आए। जबकि इस गेट से पंडे-पुजारी और पत्रकारों का ही प्रवेश की अनुमति है। बताया जाता है कि कई लोग यहां तैनात सुरक्षा एजेंसी के गार्डो से सांठगांठ कर आवागमन करते है। बेरीकेट्स में भी लंबी लाइन होने की वजह से लोग प्रतिबंधित द्वार से आवागमन कर दर्शन करते देखे गए। मंदिर में अधिकारी व्यवस्थाओं को लेकर रूचि ही नहीं ले रहे। प्रशासक शर्मा नियमित मंदिर नहीं आ रहे।

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

देश में लोक सभा के चुनाव होने वाले है। क्या केन्द्र में भाजपा की सरकार फिर से आयेगी ?
हां
51%
ujjain poll
नहीं
48%
पता नहीं
1%
सर्वेक्षण

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

असफलता से अनजाना भय व्याप्‍त हो सकता है।परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है।अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा।व्यवासायिक यात्रा लाभदायक सिद्ध हो सकती है।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    किताब पढ़ना हमें एकांत में विचार करने की आदत और सच्‍ची खुशी देता है। -अज्ञात

Games